main page

टीवी पर बीफ खाना एक्ट्रैस को पड़ा भारी, लोगों ने दीं जान से मारने की धमकी

Updated 09 September, 2017 02:35:49 PM

एक्ट्रैस सुरभि लक्ष्मी को एक टीवी शो पर बीफ खाना भारी पड़ गया। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर लोगों ने उन्हें गालियां दीं और भद्धे कामेंट किए।

मुंबई: मलयालम अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी को एक टीवी शो पर बीफ खाना भारी पड़ गया। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर लोगों ने उन्हें गालियां दीं और भद्धे कामेंट किए। 

बता दें कि कार्यक्रम में बीफ खाने के अलावा सुरभि ने ओणम संध्या पर चिकन डिश के साथ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं। इसके बाद लोगों को गुस्सा और ज्यादा भड़क गया। सुरभि के नॉर्थ केरल के लोगों के इस दिन नॉन-वेज खाने की दलील के बाद भी लोगों ने उन्हें गालियां दीं और जान से मार देने की धमकियां तक दीं। 

इस मुद्दे पर केरल यूथ कमीशन ने एक पुलिस जांच की भी मांग की है। लोगों ने कहा कि सुरभि ने उनकी भावनाएं आहत की हैं। 

एक यूजर ने लिखा- तुम्हारी हरकतें तुम्हारे नाम को सूट नहीं करती हैं, बेहतर है इसे बदल लो। एक अन्य यूजर ने लिखा- अगले साल सुअर का मांस खाना, वो शायद तुम्हें ज्यादा सूट करेगा। एक शख्स ने कहा- तुमने अपने समुदाय की बेइज्जती की है, तुम्हें हिंदू होने का कोई अधिकार नहीं है।


इस मामले पर सुरभि ने सफाई देते हुए कहा है कि यह कार्यक्रम ओमन डे से दो-तीन हफ्ते पहले शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्थ केरल के लोग ओणम डे पर भी नॉन वेजिटेरियन खाना खाते हैं।

:

malayalam actressbeefoman daysurabhi lakshmi

loading...