main page

किराया नहीं देने पर मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड को मकान मालिक ने घर से निकाला

Updated 15 December, 2017 06:59:02 PM

बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे। एक वक्त पर बॉलीवुड से लेकर ...

मुंबईः बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे। एक वक्त पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के गलियारों में मल्लिका के चर्चा होने लगे थे लेकिन अब वक्त पहले जैसा नहीं है। 

 

हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा बेहद चौंकाने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रह रहीं मल्लिका शेरावत पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं और पिछले काफी समय से उन्होंने अपने फ्लैट का किराया तक नहीं दिया है। रिपोर्ट का दावा है कि लंबे समय से किराया न देने के कारण मकान मालिक ने उन्हें उनके फ्लैट से निकाल दिया है। 

 

इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि मल्लिका को जवाब देना पड़ गया। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को गलत बताते मजाक भी उड़ाया। मल्लिका ने ट्विटर पर लिखा कि कुछ मीडिया का कहना है कि मेरा पेरिस में अपार्टमेंट है। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। यदि किसी ने मुझे अपार्टमेंट डोनेट किया है तो कृपया मुझे इसका पता भेज दें।

खबर की मानें तो मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया 80,000 यूरो यानी 64 लाख रुपए बाकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो वकीलों का कहना है कि पिछले साल मल्लिका और साइरिल के अपार्टमेंट बिल्डिंग की लॉबी में हमला हुआ था।

 

हालांकि, मल्लिका के वकील ने अदालत को यह बताया कि लूट और हमले की वजह से दोनों ही अस्थायी वित्तीय कठिनाइयों में हैं। तो वहीं मकान मालिक के वकील ने कहा कि मल्लिका और साइरिल आसानी से किराए का भुगतान कर सकते हैं।

:

mallika sherawathomelessparisbollywoodhollywood

loading...