FacebookTwitterg+Mail

ड्रग्स तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी के मुंबई में तीनों घर होंगे सील, कोर्ट ने दिए आदेश

mamta kulkarni going to lose her properties in a drug racket case
27 April, 2018 11:39:09 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ममता कुलकर्णी इन दिनों काफी मुश्किल हालात से गुजर रही हैं। हाल ही में ठाणे एक विशेष अदालत ने मादक पदार्थो की तस्करी के मामले में फरार चल रही ममता और उनके पति विक्की गोस्वामी की संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो ममता आज भी विक्की गोस्वामी के साथ ही केन्या में रह रही हैं। यह सारा मामला तब सामने आया जब अप्रैल 2016 में पुलिस की ओर से सोलापुर स्थित एक फ़ार्मासूटिकल कंपनी में छापा मारा गया। जिसमें पुलिस को 2000 करोड़ की कीमत के इफेड्रिन नामक ड्रग मिले। पार्टी ड्रग के नाम से मशहूर इस ड्रग की पूरी दुनिया में काफी मांग है। जिसके लिए 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया और ममता व विक्की के अलावा 4 दोषी पाए गए लोगों के नाम वॉरंट जारी किए गए थे जिसमें  मनोज जैन, पुनीत श्रिंगी, प्रदीप गिल, सागर पोवले, मयूर सुकधरे, धनेश्वर स्वामी और नियनेश्वर ढिमरी शामिल हैं। 

PunjabKesari

2000 करोड़ रु. के इस ड्रग्स रैकेट मामले को लेकर ममता पर इंटरनैशनल डीलर विक्की गोस्वामी के साथ तस्करी करने का आरोप है। एक एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार, सह-अभियुक्त जय मुखी ने शुरुआत में ममता के इस पूरे रैकेट में शामिल होने के बारे में बताया था।

PunjabKesari

जिसके बाद अक्टूबर 2017 में मुंबई पुलिस की ओर से विक्की और ममता के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई, जिसके आधार पर आज विक्की और ममता को भगोड़ा घोषित करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि 90 के दशक की प्रमुख अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी ने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के शीर्ष कलाकारों के साथ काम किया है।
 


mamta kulkarni Vicky Goswami drug racket case lose properties
loading...