FacebookTwitterg+Mail

90 के दशक की सैक्स सिंबल यह एक्ट्रैस ने किया इतना बेहद गन्दा काम, जानकर नहीं होगा यकीन

mamta kulkarni life unknown facts
14 February, 2018 01:16:46 PM

मुंबईः अपने बोल्ड और बिंदास तेवर से बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाने वाली ममता कुलकर्णी 45 साल की हो गई हैं। 1993 में स्टारडस्ट पत्रिका में टॉपलैस चित्र प्रकाशित होने के बाद वह काफी विवाद में रहीं और तब से लेकर आज तक विवादों का साया उनके साथ ऐसे चिपका कि आज तक न हट सका। 

PunjabKesari
अपनी खूबसूरती, सुंदरता, आकर्षण और बोल्डनेस ने की वजह से वो 90 के दशक के बॉलीवुड की सैक्स सिंबल बन गई थीं। ममता कुलकर्णी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी। ममता ने अपने करियर में सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, सैफ अली ख़ान, अक्षय कुमार जैसे टॉप के सितारों के साथ काम किया, लेकिन वो कभी टॉप की अभिनेत्री नहीं बन पाईं। 

PunjabKesari

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब विक्की दुबई की जेल में था तब ममता कुलकर्णी ने उससे शादी कर ली थी। विक्की का होटल बिजनेस भी था। जेल में रहने के दौरान उनका सारा बिजनेस ममता ही संभालती थीं।

PunjabKesari

 शादी के बाद फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस ममता को उनके पति के साथ साल 2015 में करीब 2000 करोड़ की हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था। ऐसा माना जाता है कि वह अपने पति के साथ मिलकर यह काम कर रही थीं। उनके गिरफ्तार होने की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। ममता कुलकर्णी फिल्म करण-अर्जुन के बाद काफी फेमस हो गई थीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


mamta kulkarnitoplesslife facts
loading...