main page

एक्ट्रैस ने अपनी जींस का बटन खोल शेयर की अश्लील तस्वीर, लोगो ने किए भद्दे कमेंट

Updated 07 February, 2018 05:37:16 PM

बॉलीुवड एक्ट्रैस और बिग बॉय की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करिमी ने हाल ही में सोशल साइट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इंटरनेट पर तस्वीर वायरल होते ही वह ट्रोल हो गईं।

मुंबई: बॉलीुवड एक्ट्रैस और बिग बॉय की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करिमी ने हाल ही में सोशल साइट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इंटरनेट पर तस्वीर वायरल होते ही वह ट्रोल हो गईं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, मंदाना ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह अपना टॉप ऊपर किए हुए नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी ऐब्स दिखाने के लिए शॉर्ट्स का बटन भी खोला हुआ है। यही बात सोशल साइट यूजर्स के गले नहीं उतरी और उन्होंने मंदाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कई यूजर ने मंदाना की इस तस्वीर पर अभद्र शब्दों तक का प्रयोग किया है। हालांकि इनमें कई सारे यूजर्स ने मंदाना को उनकी परफेक्ट बॉडी के लिए एप्रीसिएट भी किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मंदाना ने साल 2015 में ‘रॉय’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह रियलिटी शो बिग बॉस की वजह से सुर्खियों में रही थी. वह बिग बॉस के नवें सीजन में नजर आई थीं. इसके अलावा मंदाना भाग जॉनी, मैं और चार्ल्स, क्या कूल हैं हम 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

mandana karimitrolledsocial media

loading...