FacebookTwitterg+Mail

छोटे बालों के कारण खास तरह की भूमिकाओं तक सीमित रह गई एक्ट्रैस मंदिरा बेदी

mandira bedi stuck in stereotype courtesy short hair
08 April, 2018 07:50:58 PM

मुंबईः कभी IPL में अपने ग्लैमर से तड़का लगाने वालीं एक्ट्रैस मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर को लेकर एक बयान दिया है। मंदिरा बेदी ने कहा है कि अब इंडस्ट्री में उन्हें एक ही जैसे किरदार मिलने लगे हैं और इसकी वजह है उनके छोटे बाल। मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी का कहना है कि छोटे बालों के कारण फिल्म इंडस्ट्री में वह एक खास तरह की भूमिकाओं तक सीमित रह गई हैं। मंदिरा जल्द ही फिल्म 'साहो' में नेगेटिव कैरेक्टर में दिखेंगी। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मंदिरा के मुताबिक, "मैं अबू धाबी में शूटिंग के लिए रवाना होने वाली हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझे पुलिस अधिकारी या नकारात्मक किरदार की तुलना में किसी भी अन्य भूमिका में सोच तक नहीं सकते। मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह ही भूमिकाओं में फंस गई हूं।"

हाल ही में तमिल फिल्म 'अदंगैथी' की शूटिंग पूरी की है। इसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। यह पूछने पर कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए क्या वह हेयरस्टाइल बदलना नहीं चाहतीं? उन्होंने कहा, "नहीं, कभी नहीं। मैंने बाल बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा। यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं।"
 


mandira bedi hot look short hair bollywood
loading...