main page

See Pics: टीवी एक्ट्रैस ने शर्म छोड़ उतारे कपड़े, फ्लॉन्ट किया सैक्सी टैटू

Updated 23 February, 2018 05:26:28 PM

टीवी एक्ट्रैस मंदिरा बेदी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है और इसके लिए वह सालों से मेहनत कर रही है। मंदिरा अपनी फिट बॉडी को दिखाने में हिचकती भी नहीं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मंदिरा बेदी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है और इसके लिए वह सालों से मेहनत कर रही है। मंदिरा अपनी फिट बॉडी को दिखाने में हिचकती भी नहीं। मंदिरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जिसमें ये अपनी पीठ पर बना ब्यूटीफुल टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में मंदीरा हमेशा की तरह बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। इस पिक के साथ एक कैप्शन भी दिया है, "Back to the basics.. . . . 📷: @rafique_sayed #back #blackandwhite (sic)."

Bollywood Tadka

मंदिरा बेदी की इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने तो इनकी पोस्ट पर 'I Love You' का कमेंट भी कर दिया। बता दें कि ये एक्ट्रैस फिल्म इंडस्ट्री में 90s से एक्टिव हैं। ये टीवी शो 'शांति' से बहुत पॉपुलर हुई थीं। इस डेली सोप में इन्होंने शांति का कैरेक्टर प्ले किया था, जो काफी सराहा गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि मंदिरा किसी फिटनेस एक्सपर्ट से कम नहीं हैं। कुछ दिनों पहले ही इन्होंने स्टेज शो में साड़ी पहनकर पुश-अप्स लगाए थे। वहीं, ये अक्सर बिकिनी में अपने टोन्ड एब्स भी शो करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

:

mandira beditattooinstagram

loading...