main page

शराब और ड्रग्स की लत ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रैस का करियर, हुई इस बीमारी की शिकार

Updated 16 August, 2017 02:14:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मनीषा कोइराला आज 47 साल की हो गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मनीषा कोइराला आज 47 साल की हो गई हैं।  वैसे तो मनीषा ने कई सुपरहिट फिल्में की है लेकिन शराब और ड्रग्स की लत ने उनका फिल्मी करियर बर्बाद कर दिया। 

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर वापिस लौटी मनीषा लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब रही। इसी साल आई उनकी फिल्म 'डियर माया' से उन्होंने कमबैक किया था। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो करियर के शुरुआत में मिले स्टारडम को मनीषा कायम नहीं रख पाईं और कुछ फ्लॉप फिल्मों की वजह से वो तनाव में रहने लगीं। तनाव की वजह से मनीषा को ड्रग्स और शराब की लत लग गई। उनकी इस बुरी आदत की वजह से उन्हें फिल्में मिलना भी धीरे-धीरे कम हो गई। शराब और ड्रग्स की वजह से उनकी सेहत भी खराब हो गई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि मनीषा ने 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' से डेब्यू किया था। इस फिल्म वह दो लीजेंड कलाकार दिलीप कुमार और राज कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ विवेक मुशरान थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। पहली ही फिल्म ने मनीषा को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka

:

manisha koiralalife facts

loading...