FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस 11 के विनर का नाम आया सामने, मनु पंजाबी ने किया दावा

manu punjabi reveals winner name of season 11
05 December, 2017 04:41:30 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस अब ऐसे पड़ाव पर आ चुका है जहाँ पर कब क्या हो जाए किसी को भनक तक नहीं लगती है। घर में 2 महीने से ज्यादा वक्त बिताने के बाद अब कंटेस्टेंट्स भी कमर कस चुके है कि किसी भी तरह से इस खेल में आगे जाना है। खैर बीतते वक्त के साथ फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ती ही जा रही है। हर कोई अपने अपने हिसाब ये अनुमान लगा रहा है कि कौन सा कंटेस्टेंट इस सीजन का खिताब अपने नाम करेगा।

PunjabKesari

हाल ही में पिछले साल के मजबूत कंटेस्टेंट के रुप में उभरे मनु पंजाबी का मानना है कि सभी को धूल चटाकर शिल्पा इस खिताब को जीतने वाली हैं। मनु ने पिंकविला से बात करते हुए कहा है कि, शिल्पा शिंदे इस शो को जीतेंगी। एक इंसान के तौर पर हमारे नकारात्मक और सकारात्मक पहलू होते हैं लेकिन शिल्पा ने अभी तक सिर्फ अपना सकारात्मक पहलू ही दिखाया है। इसका मतलब है कि वह सोते हुए भी सोचती है। उन्होंने विकास के साथ हुए विवाद से शुरुआत की और उन्हें लोगों की सहानुभूति मिली। दूसरी बात वह सबके लिए खाना बनाती हैं और तीसरी बात जब भी कोई उन्हें गाली देता है वह उसका जवाब नहीं देती हैं। वह किसी से लड़ाई नहीं करती हैं और इन बातों को काफी लाइटली लेती हैं। वह इस खेल को खेलने के लिए काफी मैच्योर हैं और इस खेल को काफी अच्छी तरह से खेल रही हैं।

मनु ने आगे बताया कि, रिएलिटी शो में ज्यादातर वहीं लोग विजेता बनें है जिनकी नियत काफी साफ सुथरी होती है और जो समाज के सामने एक अच्छा उदाहरण पेश करते हैं। बाकी शो में सभी लोग बुरी नीयत से खेल रहे हैं। इसके अलावा मैं चाहता हूँ कि विकास जीते। विकास के बारे में बात करते हुए मनु ने कहा कि, मुझे विकास बहुत पसंद हैं और मुझे लगता है कि इस सीजन में जो कंटेस्टेंट अपने दिमाग का इस्तेमाल कर रहा है वह विकास ही हैं। वह दर्शकों के साथ साथ घरवालों को भी एंटरटेन करते रहते हैं। वह काफी अच्छी स्ट्रेटजी अपनाते है लेकिन वह इस शो को नहीं जीतेंगे।
 


manu punjabi BIGG BOSS Winner Shilpa Shinde
loading...