FacebookTwitterg+Mail

BB10: यह कन्टेसटेंट हुए टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर

manveer gets ticket for bigg boss grand finale
11 January, 2017 06:15:08 PM

मुंबई- ‘बिग बॉस 10’ में सभी को फिनाले वीक का टिकट जीतने का टास्क दिया जाता है। इसमें सोलर सिस्टम के आकार का चार ऑर्बिट बना होता है। उन सबको एक एक ऑर्बिट में एक पानी के बर्तन लेकर चलना होता है और उन्हें अपने बर्तन को बचाकर दूसरे के बर्तन को गिराना है। जो इस टास्क में जीतेगा वो डायरेक्ट फिनाले वीक में पहुंच जाएगा। 

दोबारा टास्क शुरु होने पर सभी लाईन में आगे खड़ी लोपा को जल्दी से धक्का देकर आगे बढ़ने को कहते हैं ऐसे में उनके हाथ से पानी गिर जाता है। ग्रैंड फिनाले टास्क के लिए मनवीर गुर्जर को टिकट मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का ग्रैंड फिनाले जल्द ही आने वाला है।

बताया जा रहा है कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को ग्रैंड फिनाले में नहीं बुलाया गया है। हालांकि, प्रियंका ने कहा था कि मैं ग्रैंड फिनाले में खुद नहीं जा पाऊंगी क्योंकि उस दिन मेरी मां का जन्मदिन है। अगर मैं इस बारे में अपने पति से बात की तो वो कहेंगे कि प्रियंका बहुत हो गया जस्ट स्टे होम। वह नहीं चाहते है कि मैं उस शो में दोबारा जाऊं, मेरे बच्चे भी नहीं चाहते है।

बता दें कि घर के कामों को लेकर नितिभा की लड़ाई मनवीर और मोना से हो गई थी। घर के कप्तान होने के नाते मनवीर ने फैसला किया कि किचन में कम बर्तन होंगे तो सफाई ज्यादा बनी रहेगी। इसके लिए उन्होंने सिर्फ आठ प्लेट छोड़ बाकि स्टोर रूम में रख दिए लेकिन नितिभा ने इस पर आपत्ति जताई और सारी प्लेटें वापस ले आईं।


Bigg Boss 10 vj bani Mona Lisa ticket for grand finale manveer
loading...