main page

'बिग बॉस 10' के विजेता बनने के बाद नितिभा संग पार्टी करते दिखे मनवीर गुर्जर

Updated 01 February, 2017 06:54:38 PM

''बिग बॉस 10'' का खिताब अपने नाम करने के बाद मनवीर गुर्जर सेलीब्रेशन के...

मुंबई: 'बिग बॉस 10' का खिताब अपने नाम करने के बाद मनवीर गुर्जर सेलीब्रेशन के मूड हैं। मनवीर की जीत के चलते नोएडा से सटे अगाहपुर में जश्न का माहौल बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक मनवीर के ग्रेंड वेलकम के लिए 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार किया गया, जिसमें 200 ऑडी और करीब डेढ़ सौ मर्सिडीज शामिल हैं। अगाहपुर में मनवीर की जीत सेलिब्रेट करने के लिए डीजे और कई तरह के बैंड बुलाए गए हैं। 

मनवीर के जश्न में उनकी दोस्त नितिभा भी शामिल हो रही हैं। मनवीर ने पार्टी की जानकारी ट्विटर पेज पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस सीजन 10 के दोस्तों के साथ फोटो भी शेयर की है और लिखा है पार्टी टाइम। 

मनवीर के ट्विटर पेज पर एक उनकी और नितिभा की फोटो शेयर की गई है, जिसे उनके फैन वंश ठाकुर ने अपलोड किया है। इस पर  वंश ने खूबरूत कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि भाई हीरो लग रहे हो। किसी की नजर न लग जाए। 

उनके पेज पर एक अौर अन्य फोटो में वे लोपा मुद्रा, लोकेश कुमारी और नितिभा के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटो अपलोड की हैं। यानी ये सब मनवीर की पार्टी में शामिल होने के लिए नोएडा पहुंच चुके हैं। 
 

:

manveer gurjarBigg Boss 10Winnerbollywood news

loading...