main page

रेल हादसे में हुई इस एक्टर की भयानक मौत, स्टेशन से मिली लाश

Updated 22 January, 2018 05:43:00 PM

मराठी फिल्मों के एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह 4.20 बजे उस वक्त हुआ जब प्रफुल्ल वेस्टर्न लाइन की लोकल ट्रेन से मलाड से गोरेगांव जा रहे थे। उनकी बॉडी मलाड स्टेशन के पास ही मिली। फिलहाल बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुंबई: मराठी फिल्मों के एक्टर प्रफुल्ल भालेराव की ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह 4.20 बजे उस वक्त हुआ जब प्रफुल्ल वेस्टर्न लाइन की लोकल ट्रेन से मलाड से गोरेगांव जा रहे थे। उनकी बॉडी मलाड स्टेशन के पास ही मिली। फिलहाल बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रफुल्ल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी पहचान बनाई थी और उन्हें पॉपुलर टीवी सीरिज 'कुन्कू' के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने गण्या का रोल निभाया था। प्रफुल्ल ने मराठी फिल्म 'बरायन' में भी काम किया है, जो हाल ही में रिलीज हुई है।

Bollywood Tadka

हालांकि उन्हें पहचान टीवी सीरिज 'कुन्कू' से ही मिली और इसके बाद वो महाराष्ट्र के घर-घर में पहचाने जाने लगे। इसके अलावा उन्होंने कुछ और मराठी सीरियल्स में भी काम किया है, जिनमें 'तू माझा संगति', नकुशी और ज्योतिबा फुले में काम किया है।

Bollywood Tadka

:

Marathi ActorPrafull BhaleraoTrain Accident

loading...