FacebookTwitterg+Mail

कैटरीना की न्यूड तस्वीरें क्लिक कर चुके इस फोटोग्राफर पर लगा सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

mario testino accused of physical assault by the s
18 January, 2018 11:28:22 AM

मुंबई: फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। ये एक इंटरनेशनल  फैशन फोटोग्राफर हैं। मारियो टेस्टिनो पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे है। दरअसल, कुछ मेल मॉडल्स ने इन पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है। मारियो के साथ काम कर चुके वेस्ट के ये मॉडल्स अपने हॉरेबल एक्सपीरियंस के साथ सामने आए हैं और इन्होंने बताया कि इन्होंने कैसे उनका फायदा उठाया है।

PunjabKesari

63 साल के इस फोटोग्राफर ने Burberry के साथ 15 साल से भी ज्यादा काम किया है और वो भी हाई प्रोफाइल कंपनीज के लिए। इन पर तकरीबन 13 मेल मॉडल्स ने आरोप लगाया है। आरोप लगाने वालों में एक इन्हीं का असीस्टेंट भी शामिल है।

PunjabKesari

 बता दें कि मारियो ने कुछ महीनों पहले आइकॉनिक टॉवल सीरीज लॉन्च की थी। इसमें उन्होंने दुनियाभर के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स को शामिल किया था, जिसमें कैटरीना कैफ भी शामिल थीं।  कैटरीना पहली बॉलीवुड स्टार थीं, जिन्होंने इस सीरीज के लिए पोज दिया था। इस फोटोशूट के दौरान कैट सिर्फ टॉवल में थीं और उन्होंने अपनी पीठ और पैरों को एक्सपोज किया था। इनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इन्होंने टॉवल में क्लिक किया था। वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स, ब्लेक लिवेली, क्रिस्टेन स्टेवार्ट, सेलेना गोमेज, केंडल जेनर और सिंडी क्रॉफोर्ड जैसी हॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस सीरीज के लिए पोज दिया है।

PunjabKesari


mario testino katrina kaif sushant singh physical assault
loading...