FacebookTwitterg+Mail

नीना गु्प्ता की बेटी मसाबा ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा इंडो-कैरेबियन..

masaba shuts down trolls with open letter called her bastard kids
12 October, 2017 06:59:36 PM

मुंबईः सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिवाली पर दिल्ली और एनसीआर में पटाखों की बिक्री पर बैन लगाए जाने के बाद कई लोग इसके समर्थन में हैं तो कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर आम लोगों के साथ ही बहुत सी मशहूर शख्सियतों ने भी अपनी राय रखी। 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज़ के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता ने भी पटाखों की पाबंदी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही बताते हुए ट्वीट किया। मसाबा ने ट्वीट कर पटाखा बैन पर अपनी सहमती जताई तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

बता दें बहुत से यूजर्स ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया तो बहुतों ने मसाबा को गंदी-गंदी गालियां तक दे डाली। कुछ यूजर्स ने उन्हें ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ तक कह डाला। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें ट्रोल करने वालों को मसाबा ने करारा जवाब दिया है।

 

उन्होंने लिखा, 'हाल ही में सर्वोरच्च न्यायालय द्वारा पटाखे छुड़ाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत करने और देश के अन्य मुद्दों की तरह चाहे वह छोटे हो या बड़े हो उनका समर्थन करने के लिए मुझे री-ट्वीट किया गया। मेरी पोस्ट के बाद ट्रोलिंग करने और भला-बुरा कहने का सिलसिला ही शुरू हो गया।' उन्होंने कहा, 'मुझे 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कह कर गाली देने से मेरा सीना सिर्फ गर्व से फूलता है। मैं दो सबसे वैध व्यक्तित्वों की अवैध संतान हूं और मैंने निजी तौर पर और पेशेवर तौर पर भी अपने जीवन को सबसे अच्छा बनाया है।'

 

गौरतलब है कि एक्ट्रैस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स की 'लव-चाइल्ड' मसाबा ने फैशन की दुनिया में अपना अलग ही मुकाम बनाया है।
 


masaba Neena Gupta Masaba Gupta trolled bollywood
loading...