main page

व्हाइट ड्रैस में खूब जच रही हैं मौनी रॉय, कातिलाना अदाएं देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Updated 12 April, 2018 04:44:04 PM

टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मौनी व्हाइट कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर एेसा लग रहा है कि वह किसी पार्क में हैं। वहीं उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है।

मुंबईः टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मौनी व्हाइट कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को देखकर एेसा लग रहा है कि वह किसी पार्क में हैं। वहीं उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है। मौनी की कातिलाना अंदाओं के फैंस दीवाने हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल होती हैँ। मौनी की बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मौनी जल्द ही खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Bollywood Tadka

वहीं ‘गोल्ड’ के बाद मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। मौनी इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। पिछले दिनों ही मौनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गई हुई थी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

mauni royshare picturesinstagramglamorous look

loading...