main page

बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़ दिया ‘दामिनी’ फेम एक्ट्रैस ने, आज तक है रहस्मय बरकरार

Updated 16 November, 2017 10:42:17 AM

‘दामिनी’,‘घातक’और अन्य सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक काफी बदल गया है। मीनाक्षी आखिरी बार 1996 में आई

मुंबई: ‘दामिनी’,‘घातक’और अन्य सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस मीनाक्षी शेषाद्रि का लुक काफी बदल गया है।  मीनाक्षी शेषाद्रि का जन्म 16 नवंबर 1963 को झारखंड के सिंदरी में हुआ था। मीनाक्षी आखिरी बार 1996 में आई फिल्म 'घातक' में दिखी थीं। उसके बाद से न तो वह कोई फिल्म में आई और ना ही वह किसी बॉलीवुड पार्टी या फंक्शन में नजर आईं। अमिताभ बच्चन से लेकर विनोद खन्ना, ऋषि कपूर, अनिल कपूर जैसे बड़े फिल्म स्टार्स उनके हीरो रह चुके हैं।

Bollywood Tadka

सूत्रों की मानें तो फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी उस वक्त अपनी ज्यादातर फिल्मों में मीनाक्षी को ही कास्ट करते थे और फिर एक दिन राजकुमार संतोषी ने मीनाक्षी से अपने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन मीनाक्षी ने संतोषी के प्रपोजल को ठुकरा दिया, लेकिन साथ ही बॉलीवुड को भी अलविदा कह दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि मीनाक्षी ने 1995 में इन्वैस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली और अमेरिका के प्लानो (टैक्सास) में जाकर बस गईं। दोनों ने न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की। इनके दो बच्चे, बेटी केंद्रा और बेटा जोश हैं।

Bollywood Tadka

शादी के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को अलविदा कह दिया। कहा जाता है कि फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी मीनाक्षी ने डांस नहीं छोड़ा। वह टैक्सास में रहकर कथक और क्लासिकल डांस सिखाती हैं। उन्होंने टैक्सास में 'चियरिश डांस स्कूल' नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है।
Bollywood Tadka

:

meenakshi seshadribirthdaydamini

loading...