main page

सलमान से लेकर कंटेस्टेंट्स पर रौब डालने वाले बिग बॉस के असली चेहरा आया सामने

Updated 19 November, 2017 05:51:29 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस11'' में दर्शक कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सानि सलमान को सबी पसंद  करते हैं। लेकिन हर बार लोगो के जुबान पर एक ही नाम होता है कि असल में बिग बॉस है कौन। आज हम आपको बिग बॉस के रियल चेहरे से रूबरू करवाते हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस11' में दर्शक कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सानि सलमान को सबी पसंद  करते हैं। लेकिन हर बार लोगो के जुबान पर एक ही नाम होता है कि असल में बिग बॉस है कौन। आज हम आपको बिग बॉस के रियल चेहरे से रूबरू करवाते हैं। 

Bollywood Tadka

जी हां 11 सालों से लगातार ऑडियंस को एंटरटेन करता आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'बिग बॉस चाहते हैं। बार-बार शो के हर सीजन में बैकग्राउंड में गूंजने वाली यह आवाज किसकी है। इसी सीजन की बात करें तो बताया जाता है कि 'बिग बॉस' के घर में जो आवाज सदस्यों पर हुक्म चलाती है, अजीबो-गरीब टास्क करवाती है और जरूरत पड़ने पर पनिशमेंट के तौर पर कालकोठरी में डालती है, ये मिस्टीरियस आवाज वीओ आर्टिस्ट अतुल कपूर(50) की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मुंबई के रहने वाले अतुल कपूर एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वे इस शो के पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस' के घर में अतुल का एक अलग कमरा है, जहां से वे घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं। ऐसा नहीं है कि 'बिग बॉस' के सदस्य कभी घर में गूंजने वाली आवाज के पीछे छिपे चेहरे से न मिले हों। कई एक्स-कंटेस्टेंट्स न केवल अतुल से मिल चुके हैं, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चुके हैं। इसके अलावा, अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सेलिब्रिटीज की भी अतुल से मुलाकात हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

:

Bigg Bosssalman khanatul kapoor

loading...