main page

10 साल से फिल्मों से दूर हैं ये एक्ट्रैस, अब सेक्स वर्कर बनने को हुई मजबूर

Updated 19 February, 2018 10:24:04 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मेघना नायडू काफी समय से इंडस्ट्री से दूर रही है। अब वह पूरे 10 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी। वह हमेशा ही बोल्ड किरदारों में नजर आई हैं और इस बार भी वह एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी। मेघना ने बताया कि वह बांग्ला फिल्म ''सितारा'' से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मेघना नायडू काफी समय से इंडस्ट्री से दूर रही है। अब वह पूरे 10 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी। वह हमेशा ही बोल्ड किरदारों में नजर आई हैं और इस बार भी वह एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

मेघना ने बताया कि वह बांग्ला फिल्म 'सितारा' से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मेघना ने कहा कि उनके किरदार का नाम लोखोन्ना होगा जो कि भारत और बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है और साथ ही सेक्स वर्कर भी है।

Bollywood Tadka

फिल्म के बारे में मेघना ने बताया कि यह उस दौर की कहानी है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी। मेघना ने ज्यादातर बॉलीवुड की बी-ग्रेड फिल्मों में ही काम किया है। वह काफी बोल्ड एक्ट्रैस रही हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। मेघना ने बताया कि बांग्ला बहुत ही प्यारी भाषा है लेकिन इसे बोलना उनके लिए जरा मुश्किल था। यह फिल्म अपने आप में एक खास अनुभव होगी। इस फिल्म में उनके साथ रमिया सेन, एम. नस्सार और जाहिद हसन भी होंगे। 


Bollywood Tadka

 

:

Meghna Naidubold roleComeback

loading...