FacebookTwitterg+Mail

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने डाली ऐसी भड़ाकाउ तस्वीर, गुस्साए लोगों ने क‌िए भद्दे कमेंट

mia khalifa shared photo of mother marry
03 November, 2017 04:27:59 PM

मुंबई: पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने हाल ही में सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिससे हंगामा हो गया है। दरअसल, इस तस्वीर में वह मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं। मिया खलीफा की ये तस्वीर तेजी से वायरल हुई और लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। लोगों ने कहा कि तुम अपनी तुलना हमारी मां के साथ क्यों कर रही हो। बता दें कि मिया खलीफा ने ये तस्वीर मलाला यूसुफजई के सपोर्ट में डाली थी।

 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले मलाला की जींस और टॉप में फोटो सामने आई थी। अभी इस बात का पता नहीं चला है कि ये तस्वीर सच में मलाला की ही है। लेकिन लोगों ने बिना सच जाने मलाला को बुरा-भला कहना शुरू कर दिया।

 

PunjabKesari

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें मिया खलीफा तक कह डाला। इसीलिए मिया ने आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए अपनी मदर मैरी वाली फोटो पोस्ट की। वो लोगों को ये एहसास दिलाना चाहती थीं कि किसी के कपड़ों से उसका चरित्र पता नहीं लगाया जा सकता।

 

PunjabKesari

 

इस तस्वीर को डालने के बाद मिया खलीफा खुद फंस गईं। लोगों ने कहा कि अगर तुम मदर मैरी की इज्जत नहीं कर सकती तो भूल जाओ कि कोई तुम्हारी ‌इज्जत करेगा। कुछ ने कहा कि धर्म का आदर करना सीखो नहीं तो इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।

 

 


mia khalifa photo mother marry
loading...