FacebookTwitterg+Mail

रेस्टोरेंट में काम करने वाली लड़की बन गई अश्लील फिल्मों की हीरोइन, आज है 2 मिलियन फॉलोअर्स

mia khalifa unknown life facts
10 February, 2018 05:38:53 PM

मुंबईः मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इंटरनेट पर पोर्न स्टार मिया खलीफा की हॉट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। मिया एक अमेरिकी अश्लील फिल्म अभिनेत्री है। मिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 से की। 

PunjabKesari

मिया खलीफा का जन्म 10 जनवरी 1993 को लेबनान के बेरुत में हुआ था। साल 2000 में मिया के परिवार वाले उन्हें अपने साथ लेकर अमेरिका चले गए।  मिया धर्म से कैथोलिक है। उन्होंने अपने हाई स्कूल की पढ़ाई मैरीलैंड में पूरी की। इसके बाद उन्होंने एल पासो में टेक्सास विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। 18 वर्ष की आयु में यानि साल 2011 में खलीफा ने अमेरिकी आदमी से शादी कर ली।

PunjabKesari
मिया खलीफा शुरुआत में एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। 1 दिन किसी आदमी ने उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया जिसके बाद उन्होंने उस आदमी के साथ काम करने को हां कह दिया। फेमस वेबसाइट पोर्नहब ने मिया खलीफा को नंबर वन हॉट अभिनेत्री का खिताब दिया।  

PunjabKesari

मिया खलीफा की गिनती इन दिनों टॉप रेटेड एडल्ट स्टार्स में होती है। फिलहाल उनकी उम्र केवल 22 साल की है। मियामी में जन्मी मिया खलीफा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर मिया के करीब 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari


mia khalifa Hot picsunknown life facts
loading...