main page

प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर एक्ट्रैस हुई निराश, बोली- ये आहत करने वाली बात

Updated 25 November, 2017 03:16:06 PM

अमेरिका की दिग्गज पॉप स्टार माइली सायरस ने उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैलाने वालों को लताड़ लगाई है। इस तस्वीर में आप उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ठ्रपति ओबामा के साथ देख सकते हैं

मुंबई: अमेरिका की दिग्गज पॉप स्टार माइली सायरस ने उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैलाने वालों को लताड़ लगाई है। इस तस्वीर में आप उनको अमेरिकी राष्ठ्रपति ओबामा के साथ देख सकते हैं जिससे आप उनकी प्रसिद्धी का अंदाज़ा लगा सकते हैं। इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि वैसे तो वे अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करतीं लेकिन जब ओबामा की बात हो तो उनका भी मन नहीं मानता।


ऐसी अफवाहें थीं कि वे अपने मंगेतर लियाम हैम्सवर्थ के बच्चे की मां बनने वाली हैं। माइली ने ट्विटर पर प्रीबर्थ सेलिब्रेशन (जन्मदिन के पूर्व का जश्न) की तस्वीरें शेयर कीं। उनके कई फैंस ने अटकलें लगाने शुरू कर दिए कि करोड़ों दिलों की धड़कन माइली प्रेग्नेंट हैं। वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, हालांकि बाद में माइली ने साफ किया कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं। ट्विटर पर उन्हें फॉलो करने वालों ने उनके टमी को नोटिस किया था जिसके बाद ऐसी प्रतिक्रियाएं आईं। एक फैन ने लिखा, "माइली प्रेग्नेंट लग रही हैं।" माइली ने बाद में इस बात का खंडन किया और अपने प्रशंसकों को लताड़ लगाई। इस अफवाह पर लगाम लगाते हुए उन्होंने उसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "रूड (आहत करने वाला)...मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, बस Tofurky बहुत ज़्यादा खा रही हूं।"

:

miley cyruspregnant

loading...