main page

हल्दी के बाद संगीत में दिखा मिलिंद-अंकिता का 'सूफियाना इश्क', वीड‍ियो हुआ वायरल

Updated 22 April, 2018 11:55:49 AM

बाॅलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण जल्द ही अपनी 27 साल छोटी गर्लफ्रैंड अंकिता कंवर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में संगीत सैरामनी से इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मिलिंद अंकिता के साथ फेमस बॉलीवुड गाने ''तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफ‍ियाना'' पर डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान अंकिता पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थी। वहीं मिलिंद ब्लू कुर्ते में काफी हैंडसम दिख रहे थे ।शनिवार सुबह से दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण जल्द ही अपनी 27 साल छोटी गर्लफ्रैंड अंकिता कंवर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में संगीत सैरामनी से इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मिलिंद अंकिता के साथ फेमस बॉलीवुड गाने 'तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफ‍ियाना' पर डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान अंकिता पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थी। वहीं मिलिंद ब्लू कुर्ते में काफी हैंडसम दिख रहे थे ।शनिवार सुबह से दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

 

 

बता दें कि मिलिंद सोमण की ये दूसरी शादी है। मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे हैं। दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश हैं। इसी के साथ उनकी और  तस्वीरें भी सामनें आईं है, जिसमें कपल फैमिली मेंबर्स के साथ एन्जॉय करता नजर आ रहा है। ये शादी अलीबाग में फैमिली और क्लोज फ्रैंड्स की मौजूदगी में हो रही है। 

:

milind somanankitaweddingsangeet ceremony

loading...