main page

पापोन Kiss विवाद में आया नया मोड़, नाबालिग लड़की ने जारी किया VIDEO

Updated 24 February, 2018 05:40:08 PM

एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में सिंगर पापोन के खिलाफ ''नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट'' में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

मुंबई: एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में सिंगर पापोन के खिलाफ 'नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट' में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में बच्ची ने पहली बार यूट्यूब पर अपना बयान जारी किया है। बच्ची ने ये बयान पापोन के समर्थन में दिया है। यू ट्यूब पर बच्ची ने बयान जारी कर साफ कर दिया है कि पापोन ने उनके साथ कुछ भी गलत नहीं किया है।

Bollywood Tadka
बच्ची ने कहा कि, ''होली के लिए हमारा स्पेशल एपिसोड शूट हुआ था। इस एपिसोड में हम सब लोग बच्चे और पेरेंट्स सभी पापोन सर के पास गए थे। वहां पर हम सब लोग फेसबुक पर लाइव आए और हमे खूब मस्ती की। हमने गाने पर डांस किया। सब लोग ने देखा पापोन सर ने कुछ भी गलत नहीं किया। उन्होंने सिर्फ मुझे किस किया था एक बच्ची की तरह। पापा भी मुझे किस करते हैं और मम्मी भी सब लोग ऐसे करते हैं। सब पेरेंट्स बच्चों को प्यार करते हैं। इसका गलत मतलब न निकालें प्लीज।''

Bollywood Tadka
बच्ची से पहले इस मामले को बढ़ता देख पापोन ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वो शो के सभी कंटेस्टेंट्स से काफी प्यार करते हैं, इस मामले को ज्यादा तूल न दी जाए। 

:

Minor girlSinger Paponkiss

loading...