main page

प्रेग्नेंसी के चलते मीरा को करना पड़ रहा हैं इस मुश्किल का सामना, इंस्टा स्टोरी डाल बताया दिल का हाल

Updated 16 May, 2018 03:20:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दुसरी बार मां बनने जा रही हैं। हांलाकि शाहिद ने ये खबर पहले से ही अपने फैंस के साथ शेयर कर ली है। इसी बीच मीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पोस्ट किया है जो झट से वायरल हो गया है। हाल ही में प्रेग्नेंसी के चलते मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें मीरा ने लिखा - ''सबसे अजीब बात है जब आपकी जींस आपको फिट नहीं आती।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दुसरी बार मां बनने जा रही हैं। हांलाकि शाहिद ने ये खबर पहले से ही अपने फैंस के साथ शेयर कर ली है। इसी बीच मीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पोस्ट किया है जो झट से वायरल हो गया है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में प्रेग्नेंसी के चलते मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें मीरा ने लिखा - 'सबसे अजीब बात है जब आपकी जींस आपको फिट नहीं आती। मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती है।' इसके साथ ही मीरा ने एक कंफ्यूजन वाला इमोजी भी शेयर किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मीरा, मीशा की मां है और अब वह दो साल की हो गई हैं। मीशा की तस्वीरें शाहिद और मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। मीरा की प्रेग्नेंसी को थोड़ा वक्त बीत चुका है। खबरों के मुताबिक इस पोस्ट के जरिए मीरा यह बता रही हैं कि आजकल उन्हें सभी कपड़े टाइट होने लगे हैं, और आने वाले टाइम में तो ये समस्या और बढ़ जाएगी।

 

Bollywood Tadka

:

Shahid KapoorWifeMira RajputPregnancy

loading...