main page

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 में हुई ये 10 गलतियां, क्या आपने देखी?

Updated 04 April, 2018 03:12:21 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म के सक्सेस होने के पीछे इसके दमदार एक्शन और डायलॉग्स भी हैं। हालांकि इसके अलावा फिल्म में कुछ एेसी गलतियां भी हुई हैं,  जब आप फिल्म को गौर से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि फिल्म में कैसी छोटी-छोटी मिस्टेक्स हुई है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बागी 2 (Bhaagi 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म के सक्सेस होने के पीछे इसके दमदार एक्शन और डायलॉग्स भी हैं। हालांकि इसके अलावा फिल्म में कुछ ऐसी गलतियां भी हुई हैं,  जब आप फिल्म को गौर से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि फिल्म में कैसी छोटी-छोटी मिस्टेक्स हुई हैं जिन्हें देखकर आर हैरान रह जाएंगे। 

Bollywood Tadka, tiger shroff image, टाइगर श्रॉफ इमेज

मिस्टेक 1

फिल्म के एक सीन में एक लाल दुपट्टा उड़ता हुआ आता है, जिसे रॉनी (टाइगर) अपने घर की बालकनी में खड़े होकर पकड़ता है। हालांकि दुपट्टा बालकनी में लगी ग्रिल से काफी नीचे चला जाता है, लेकिन जब रॉनी उसे पकड़ता है तो वो बिल्कुल उपर दिखता है।

Bollywood Tadka, tiger shroff photo, टाइगर श्रॉफ फोटो

मिस्टेक 2

एक सीन में रॉनी रात को नेहा (दिशा पटानी) को मैसेज करता है और फिर दोनों रात में ही मोबाइल पर बात करते हैं। बात करते-करते नेहा की आंख लग जाती है और रॉनी अब भी उसके उठने का वेट करता रहता है। सुबह नेहा जब उठती है तो रॉनी अब भी फोन पर ही लगा होता है। खास बात ये है कि अगर रॉनी फोन पर बात करता है तो फिर उसके फोन की लाइट ऑन कैसे नजर आती है।

Bollywood Tadka, disha patani image, दिशा पटानी फोटो

मिस्टेक 3

फिल्म के एक सीन में गुंडे नेहा को पीटते हैं, लेकिन यहां खड़ी कार के शीशे में कैमरामैन नजर आता है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि फ्रेम के साइड में कैमरा साफतौर पर नजर आता है।

Bollywood Tadka, tiger shroff image, टाइगर श्रॉफ इमेज
मिस्टेक 4

फिल्म के एक सीन में रॉनी की जेल के अंदर पिटाई हो रही है। इस दौरान उसके दोनों हाथ एक पाइप और रस्सी से दूर-दूर बंधे नजर आते हैं। हालांकि कैमरा जूम होते ही दिखता है कि उसके हाथ तो सिर के करीब बंधे हुए हैं।

Bollywood Tadka, tiger shroff photo, टाइगर श्रॉफ फोटो
मिस्टेक 5

एक सीन में रॉनी जेल के अंदर हवा में उछलकर सिपाही को मारता है। इस दौरान पास की दीवार टूटी हुई नजर आती है। हालांकि जब वो सिपाही उछलकर गिरता है तो वही दीवार बिल्कुल सही सलामत दिखती है। है ना गजब...

Bollywood Tadka, tiger shroff image, टाइगर श्रॉफ इमेज
मिस्टेक 6

एक सीन में रॉनी पुलिस स्टेशन में सिपाही को टेबल पर पटकता है। इसी दौरान फ्रेम में दिखता है कि सिपाही की पेंट की जिप खुली है। वहीं अगले ही सीन में टेबल पर रखा फ्लैग रॉनी के लेफ्ट साइड से उछलता है। हालांकि रॉनी उस फ्लैग को अपने राइट साइड से पकड़ता है। आखिर ये हुआ कैसे?

Bollywood Tadka, tiger shroff photo, टाइगर श्रॉफ फोटो
मिस्टेक 7

एक सीन में विलेन रॉनी को मारने के लिए बंदूक उठाने की कोशिश करता है। लेकिन इसी बीच रोनी बिना देखे उसकी गन में फायर करता है और वो दूर चली जाती है। हालांकि रॉनी की गन की डायरेक्शन देखें तो वो कहीं और ही होती है। फिर आखिर रॉनी का निशाना कैसे लग जाता है।

Bollywood Tadka, manoj bajpai image, मनोज बाजपेयी इमेज
मिस्टेक 8

एक सीन में मनोज बाजपेयी कुछ पुलिसवालों के साथ आते दिखते हैं। इस दौरान उनके कुर्ते का बटन खुला नजर आता है। लेकिन अगले ही सीन में उसी कुर्ते का बटन बंद दिखता है।

Bollywood Tadka, tiger shroff image, टाइगर श्रॉफ इमेज
मिस्टेक 9

एक सीन में रॉनी एक वॉच टॉवर पर पतली रस्सी के सहारे बंधा हुआ है और वो घूम-घूमकर दुश्मनों पर गोलियां चलाता है। हालांकि यहां ये समझ पाना मुश्किल है कि आखिर ये रस्सी किसके सहारे लटकी हुई है।

Bollywood Tadka, tiger shroff photo, टाइगर श्रॉफ फोटो
मिस्टेक10

फिल्म के एक सीन में रॉनी सबकी धुलाई करते हुए नजर आता है। लेकिन वहीं मौजूद एक शख्स तो छुए बिना ही हवा में उछलकर दूर गिरता है।

Bollywood Tadka

मिस्टेक 11

एक सीन में एक व्हाइट कार बीच में खड़ी होती है और दूसरी ब्लैक कार उससे टकराकर हवा में उछल जाती है। हालांकि जब ब्लैक वाली कार टकराती है तो व्हाइट कार जरा भी हिलती नहीं है। 

: Konika

टाइगर श्रॉफ की फिल्मtiger shroff moviesbaaghi 2 moviedisha patanibollywood hindi newslatest bollywood news

loading...