main page

कपूर फैमिली में हुई शानदार शादी, बेटी के साथ गॉर्जियस लुक में दिखीं श्रीदेवी

Updated 22 February, 2018 10:43:09 AM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह अपनी गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मोहित की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह अपनी गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मोहित की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

यह शादी दुबई में हुई और इस शादी में कपूर फैमिली के सभी मेंबर्स शामिल हुए।मोहित की शादी में अनिल कपूर, संजय कपूर, श्रीदेवी, बोनी कपूर, सीमा खान, सोनम कपूर, करन जौहर, ब्वॉय फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर, शनाया कपूर, अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर, कियारा अडवाणी, श्वेता बच्चन, करिश्मा कपूर, महीप कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर सहित अन्य सेलेब्स नजर आए। शादी की एक फोटो श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'Antara Marwah❤️❤️😘😘'.

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka
बग्गी में बैठकर मोहित की बारात निकली। मोहित ने क्रीम कलर की शेरवानी और चूड़ीदार पजामा पहन रखा था। बग्गी के साथ-साथ संजय कपूर लाल रंग का साफा बांधे चलते नजर आए। वहीं, फेरे के समय अंतरा ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था।

:

mohit marwahantara motiwalaweddingSONAM KAPOOR

loading...