main page

बॉलीवुड के फेमस विलेन की बेटी हो बेहद खूबसूरत, इतनी हॉट तस्वीरें देखते हो जाएंगे कायल

Updated 20 February, 2018 04:17:08 PM

बॉलीवुड अभिनेता मोहनीश बहल को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। 90 के दशक में इन्होने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। बॉलीवुड के बड़े स्टार के बच्चों

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता मोहनीश बहल को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। 90 के दशक में इन्होने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। बॉलीवुड के बड़े स्टार के बच्चों तो हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के इस विलेन की खुबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
मोहनीश बहल की बेटी अन्य स्टार किड्स से बिल्कुल अलग हैं। मोहनीश बहल की बड़ी बेटी का नाम प्रनूतन बहल है। यह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस नूतन की पोती हैं।

Bollywood Tadka
आपको बता दें कि मोहनीश बहल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से की थी। इसके बाद मोहनीश ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया। प्रनूतन अपनी दादी की तरह ही बहुत खुबसूरत हैं। इस समय वह लॉ की पढ़ाई में बिजी हैं। प्रनूतन को लाइम लाइट से दूर रहना पसंद है।

 

Bollywood Tadka

अन्य स्टार किड की तरह उन्हें लाइम लाइट में रहने की आदत नहीं है। उनकी खूबसूरती देखकर एक बार आपकी निगाहें ठहर जाएँगी। हालंकि प्रनूतन भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, लेकिन अभी वह सही समय का इंतज़ार कर रही हैं। पहले प्रनूतन अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।

 

Bollywood Tadka

:

mohnish behldaughterpranutan bahl

loading...