main page

सामने आया 'ये रिश्ता..' के हॉट कपल का सिजलिंग फोटोशूट, बेहद रोमांटिक हैं तस्वीरें

Updated 20 January, 2018 02:37:20 PM

टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

टीवी की चहेती जोड़ियों में से एक नायरा और कार्तिक का रोल निभाने वाले मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की फैन फालोइंग कमाल की है। हाल ही में दोनों ने सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। फोटोशूट में शिवांगी शॉर्ट्स और व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में वे मैरुन कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में दिख रही हैं। वहीं, मोहसीन भी शिवांगी की ड्रैस से मैच करते हुए आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस फोटोशूट में दोनों का डिफरेंट लुक देखने को मिल रहा है। शूट में दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आ रही है। ये फोटोज फोटोग्राफर प्रशांत समतानी ने क्लिक किए हैं। प्रशांत ने इस शूट के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'M dead!! These two look fab together..n thank u so much for this photo shoot'. शिवांगी का एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'Gorgeous Actress : Shivangi Joshi!!! ❤'. 


 

:

mohsin khanshivangi joshisizzling photoshoot

loading...