main page

कभी रैस्टोरैंट में काम करती थीं मोनालिसा, कमाती थी 120 रु.

Updated 23 September, 2017 05:04:31 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस 10'' में हिस्सा ले चुकी मोनालिसा ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में हिस्सा ले चुकी मोनालिसा ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। इस रियलिटी शो के बाद न केवल मोनालिसा की प्रोफैशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ में भी काफी बदलाव आया। लेकिन 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा के बारें में ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि कभी वह 120 रुपए कमाने के लिए एक रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस काम किया करती थीं। 

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, "मैंने एक्ट्रैस बनने से पहले अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। मेरा पहला जॉब कोलकाता के एक रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस था। उस वक्त मैंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई पूरी की थी और मुझे फैमिली को फाइनैंशियल सपोर्ट करने के लिए यह जॉब करना पड़ी। इसके अलाव उन्होंने बताया कि मेरे पापा एक ट्रैवल एजेंसी में थे। लेकिन उन्हें बिजनैस में तगड़ा घाटा लगा। जाहिरतौर पर हमें खाने-पीने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसलिए मैंने परिवार की जिम्मेदारी खुद पर लेने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो जब कोलकाता के विनीत रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस काम करती थीं, तब उन्हें 120 रुपए प्रतिदिन मिलता था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मोनालिसा ने पिछले साल 2016 में 'बिग बॉस 10' के घर में मोनालिसा और विक्रांत ने शादी कर ली। उस वक्त मोना 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Monalisalife facts

loading...