main page

बिकिनी पहन बैड पर हॉट पोज देती नजर आई मोनिका डोगरा, बिखेरे बोल्डनैस के जलवे

Updated 26 March, 2018 12:46:14 PM

टीवी एक्ट्रैस मोनिका डोगरा ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह लाइट ब्राउन कलर की बिकिनी पहन बैड पर बैठ हॉट पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही है। उनका ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मोनिका अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मोनिका डोगरा ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह लाइट ब्राउन कलर की बिकिनी पहन बैड पर बैठ हॉट पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही है। उनका ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मोनिका अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है। 

Bollywood Tadka

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 में नजर आ चुकी मोनिका बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। वही दूसरी फोटो में मोनिका और उनकी खास दोस्त शिबानी एक साथ नज़र आ रही हैं। अपनी हालिया तस्वीर में मोनिका ने अपने बेहद बोल्ड लुक को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अपनी टॉपलेस तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर चर्चा बटोरने वाली इस खूबसूरत अदाकारा के लिए यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीर को शेयर किया हो।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

monica dograhot look

loading...