main page

दुनियाभर की इन 11 हसीनाओं को देखकर सिर्फ आहें ही भर पाएंगे आप

Updated 06 June, 2018 05:40:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती का का हर कोई दीवाना होता है। इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के आदे फैंस का काफी पागलपन देखने को मिलता है। हमारी बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इनकी नेचु

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती का का हर कोई दीवाना होता है। इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के आदे फैंस का काफी पागलपन देखने को मिलता है। हमारी बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के चलते लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इनकी नेचुरल ब्यूटी के लाखों दीवाने हैं और इन हसीनाओं की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली इन हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेर फैंस के दिलों में धमाल मचाया हुआ है। जितने लोग इनकी फिल्में देखते है उससे कई ज्यादा इनकी कातिलाना अंदाओं के लोग दीवाने हैं। आज हम आपको बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सबसे खूबसूरत और नेचूरल ब्यूटी की एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो बिना मेकअप के भी काफी सुंदर दिखती हैं।


Bollywood Tadka

 

मधुबाला 


फिल्‍म जगत की एवरग्रीन ब्‍यूटी की बात करते हैं, तो नाम आता है मधुबाला का। मधुबाला गुज़रे जमाने की एक ऐसी अदाकारा है, जो आज भी लाखों दिलों पर राज करती है। मधुबाला के सुंदर चेहरे का हर कोई दीवाना है। मधुबाला एक ऐसा नाम है जिनकी खूबसूरती का उदाहरण आजतक दिया जाता है और शायद हीं बॉलीवुड में कभी कोई एक्ट्रेस मधुबाला की बराबरी कर सके।

 

Bollywood Tadka

 

रेखा

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेखा बाॅलीवुड फिल्मों की मशूहर और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक हैं। रेखा आज भी अपनी वर्सटैलिटी और अपने स्टाइलिश अंदाज़ में जानी जाती हैं। बता दें कि रेखा की खूबसूरती की बातें आज भी पुरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में छाई रहती हैं।रेखा को उनके लुक और ग्‍लैमरस अवतार के लिए भी जाना जाता है। आज इस उम्र में भी रेखा बेहद खूबसूरत और जवां नज़र आती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

हेमा मालिनी 

 

हेमा मालिनी बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस हैं। हेमा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उनकी  खूबसूरती के चर्चें आज भी दूरदूर तक मशहूर हैं। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हेमा की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हेमा की दो बेटियां है ईशा देओल और आहाना देओल। वहीं अब वह नानी भी बन चुकी हैं लेकिन फिर भ उनकी खूबसूरती अभी तक कायम है। बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को हेमा अभी भी अपनी खूबसूरती से मात देती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

एेश्वर्या राय बच्चन 


ऐश्वर्या बच्चन भले ही 43 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। कांस में हर बार ऐश्वर्या पर मीडिया जगत की निगाहें होती है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। उनकी ब्लू आखें उनकी सुंदरता को चार-चांद लगा देती हैं। बेटी आराध्या के होनो का बावजूद भी ऐश्वर्या काफी स्लिम और बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। 

 

Bollywood Tadka


एंजेलीना जोली


हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की अदाओं का हर कोई दीवाना है। एंजेलिना की खूबसूरती के लोग इस हद तक दीवाने हैं कि उनकी एक फैन सहर ने उनके जैसा दिखने के लिए 50 बार सर्जरी करवाई। इससे ही एंजेलिना की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। एंजेलिना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर कहर मचा देती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल से राज कर रही हैं। अब दीपिका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा रही हैं। हर बड़ा एक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। इन 11 सालों में दीपिका ने खूब नाम कमाया। वहीं उनकी खूबसूरती के बारे में बात करें तो दीपिका की बोल्डनेस और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। दीपिका के फोटोशूट और कातिलाना अदाओं ने लोगों को उनका दीवाना बनाया हुआ है। 

 

Bollywood Tadka

 

करीना कपूर खान


पटौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। जो युवतियां करीना जैसी खूबसूरत दिखना चाहती हैं। उनकी फिल्मों के साथ उनकी लुक को लोग काफी पसंद करते है। आए दिन उनकी बोल्ड और सुंदर तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। करीना 37 साल की हैं और एक प्यारे से बेटे की मां भी हैं। वहीं मां बनने के बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आईं हैं। करीना का हर फैन उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है। 

 

Bollywood Tadka


जैकलीन फर्नांडीज 


बॉलीवुड में जैकलिन की फिल्‍मों से ज्‍यादा चर्चा उनकी खूबसूरती और फिटनेस को ले कर होती है। बॉलीवुड में आने से पहले जैकलिन को वर्ष 2006 में मिस श्रीलंका के खिताब से नवाजा गया था। जैकलिन की फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि उनकी तस्वीरों और एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने हैं। जाकलीन के चेहरे पर हर समय चमक बरकरार रहती है और वह अपने फिगर को भी मेंटेन रखती हैं। सोशल साइट पर जैकलीन अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

प्रीति जिंटा

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी खूबसूरती और फिटनेस कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 43 साल की उम्र में भी वह इतना ज्यादा फिट है।  उनकी अंदाओं और डिंपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। प्रीति के हर किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 

 

Bollywood Tadka

 

कैटरीना कैफ 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ‘बार्बी गर्ल’ के नाम से मशहूर है। कैटरीना बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक है जो मेकअप के बिना भी सुंदर दिखती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इनकी सुंदरता के दीवाने लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हैं। लड़कियां इनकी तरह दिखने के लिए कैटरीना की नकल करती हैं। कैटरीना अक्सर अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 


डेमी रोज 


हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं जहां बॉलीवुड हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल चुराया है वैसे ही डेमी की खूबसूरती और हॉटनेस देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आए दिन डेमी की कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। 23 साल की डेमी खूबसूरती के साथ-साथ हॉट फिगर की वजह से भी काफी सुर्खियां बटौरती रहती हैं। डेमी की बोल्नेस देख उन्हें अक्सर मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिलते रहते हैं। 

:

most beautifulactressworldrekhadeepika padukoneaishwarya rai bachchanmadhubalahema malinikareena kapoor khan

loading...