main page

मौनी रॉय ने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें तस्वीरें

Updated 30 September, 2017 01:54:33 PM

छोटे पर्दे की ''नागिन'' मौनी रॉय गुरुवार को 32 साल की हो गई हैं। मौनी रॉय ने अपना यह बर्थडे दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली

मुंबई: छोटे पर्दे की 'नागिन' मौनी रॉय गुरुवार को 32 साल की हो गई हैं। मौनी रॉय ने अपना यह बर्थडे दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया।  मौनी रॉय ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मौनी रॉय ने अपने दोस्तों की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि ये लोग बेस्ट हैं।

Bollywood Tadka

छोटे पर्दे की सबसे ग्लैरस एक्ट्रैस मौनी अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनका बॉलीवुड डेब्यू भी बेहद खास है।

Bollywood Tadka
 
ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि वह खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म और टीवी शो के अलावा खबर है कि मौनी सलमान खान के साथ रियलिटी शो बिग बॉस होस्ट करने वाली हैं। साफ है कि इस वक्त मौनी के सितारे बुलंदियों पर है। यह सब उनकी कड़ी मेहनत और टैलेंट का ही नतीजा है।
Bollywood Tadka

अगर शुरुआती दौर की बात करेें तो मौनी की एक्टिंग और लुक्स के मामले में पहले से कहीं ज्यादा बदल चुकी हैं। उनके अलग-अलग स्टाइल और लुक्स की तस्वीरें अकसर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
 

:

mouni roybirthdayclose friends

loading...