main page

SEE PICS: दिवाली पर ब्वॉयफ्रैंड का साथ पाकर खुशी से खिल उठी मौनी रॉय

Updated 21 October, 2017 05:18:25 PM

टीवी पर लम्बे अर्से से राज करने वाली मौनी रॉय अपनी नजरों में शरारत अदाओं में नजाकत से लोगों दिवाना बनाने का कभी कोई मौकी नहीं छोड़ती है। मौनी टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनकी फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियाँ ही है।

मुंबई: टीवी पर लम्बे अर्से से राज करने वाली मौनी रॉय अपनी नजरों में शरारत अदाओं में नजाकत से लोगों दिवाना बनाने का कभी कोई मौकी नहीं छोड़ती है। मौनी टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिनकी फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियाँ ही है।

Bollywood Tadka

उनकी लेटेस्टे तस्वीरों का हर किसी को इंतजार रहता है। हाल ही में मौनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह एक खास शख्स के साथ दिखाई दे रही है। मौनी की सुंदरता देखते ही बन रही है क्योंकि उनके साथ उनकी जिंदगी से जुड़े एक खास शख्स हैं। इन तस्वीरों मोहित रैना भी है। 

Bollywood Tadka

मौनी और मोहित एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी दोनों ने अपने इस रिश्ते को पब्लिकली नहीं कबूला और तो और पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी।

Bollywood Tadka

खैर मोहित ने मौनी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देकर इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब मौनी ने भी मोहित के साथ इन तस्वीरों को साझा करके बता दिया है कि उनके दिल पर सिर्फ और सिर्फ मोहित ही राज करते हैं। आपको बता दें कि ये तस्वीरें दिवाली पार्टी की है। मौनी ने दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये तस्वीरें रोशनी चोपड़ा और आमना शरीफ की दिवाली की पार्टी की है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए मौनी ने लिखा है कि परिवार और परिवार जैसे दोस्तों संग साल 2017 की दिवाली। खैर मौनी के इस पोस्ट से उनका इशारा सभी को समझ जाना चाहिए कि भले ही दुनिया में इनके रिश्ते को लेकर कुछ भी कहा जाए लेकिन इनका रिश्ता अटूट है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Mouni Roymohit rainalatest pictureDiwali Party

loading...