main page

अक्षय के बाद अब सलमान के साथ ‘दबंग 3’ में दिखेंगी मौनी रॉय, निभा सकती हैं ये किरदार

Updated 18 April, 2018 05:42:35 PM

काले हिरण शिकार मामले में कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए सलमान खान अब अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। बीते दिनों सलमान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके बाद सलमान की फिल्म "दबंग -3" की घोषणा भी हो गई है। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ‘नागिन’ मौनी रॉय भी ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी और उ

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए सलमान खान अब अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। बीते दिनों सलमान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके बाद सलमान की फिल्म "दबंग -3" की घोषणा भी हो गई है। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ‘नागिन’ मौनी रॉय भी ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी और उनका रोल सोनाक्षी से बड़ा होगा। बताया जा रहा है कि मौनी फिल्म में चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी ,लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। 

 

बता दें कि मौनी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी फोटोशऊट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। वैसे कहा जा रहा है कि इन फिल्मों में मौनी के रोल छोटे हैं। "दबंग -3" में काम करने के बाद शायद मोनी को बड़ी फिल्म मिल जाए।


 

:

salman khanmouni roydabangg 3role

loading...