main page

मौनी रॉय ने इंस्टा पर शेयर की मस्ती करते तस्वीरें शेयर, आप भी डालें एक नजर

Updated 14 September, 2017 12:32:57 PM

टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह फुर्सत के लम्हों को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय फुर्सत के लम्हों को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह फुर्सत के लम्हों को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय फुर्सत के लम्हों को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं। मौनी ने अपनी इस फ्रेंड की तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से शेयर किया है।

 

Bollywood Tadka

मौनी 'नागिन 2' के ऑफएयर होने के बाद से ही ब्रेक पर चली गई हैं। मौनी की कुछ बिकिनी में तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ फ्रैंड अंकाक्षा भी है। 

Bollywood Tadkaमीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वह मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बन सकती हैं। मौनी के 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने की चर्चा उस वक्त तेज हो गई थी जब वह सलमान खान के साथ शो के प्रोमो शूट के लिए पहुंची।

Bollywood Tadka

 

हालांकि, बाद में मौनी रॉय ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। बता दें कि मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मौनी रॉय छोटे पर्दे 'नागिन 3' के साथ वापसी करेंगी। यह शो इस साल के अंत तक ऑनएयर होगा। 

:

Mouni RoyinstagramHolidays

loading...