main page

मौनी रॉय को मिला 'Boy-Friend', शेयर की तस्वीरें

Updated 21 March, 2018 05:49:16 PM

टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। वो अपनी आगामी फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग बुल्गारिया में कर रही हैं। बता दें मौनी रॉय को अब कोई बेहद खास शख्स मिल गया है। इसका इजहार मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। वो अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बुल्गारिया में कर रही हैं। बता दें मौनी रॉय को अब कोई बेहद खास शख्स मिल गया है। इसका इजहार मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है। बुल्गारिया में ही उन्हें ये बेहद खास शख्स मिला और उन्होंने उस खास शख्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ''मेरा हावर्ड रोअर + लाजलो फनी+ यंग डंबलडोर = बेस्ट ब्वॉय + फ्रेंड। '' ये शख्स और कोई नहीं बल्कि मौनी के निर्देशक अयान मुखर्जी। मौनी ने अयान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अयान मुखर्जी के साथ-साथ इस वक्त आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय बुल्गारिया में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। टीवी पर नागिन के किरदार से फेम पाने वाली मौनी का नाम उनके पुराने को-एक्टर मोहित रैना से अक्सर जोड़ा जाता है। दोनों के बीच एक खास रिश्ता है और अक्सर इन्हें साथ में टाइम स्पैंड करते हुए भी देखा जाता है। सबसे खास बात ये है कि कभी भी इन दोनों ही ने अपने रिश्ते को न तो मीडिया के सामने आकर स्वीकार है और न ही नकारा है।

:

mouni roypicture

loading...