main page

'दीवानगी दिल की' फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, रामपुर सहित नैनीताल में फिल्माए जा रहे है सीन

Updated 27 May, 2018 05:21:03 PM

उत्तर प्रदेश के जिले रामपुर में ''फ़िल्म'' प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फिल्म ''दीवानगी दिल की'' की शूटिंग रामपुर के कंट्री क्लब में शुरू हो गई हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मो. अज़ाम खान हैं। यह फ़िल्म नई पीड़ी के प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में अमर राज हीरो का रोल कर रहे है और हीरो के पिता के किरदार में नजर आएंगे एक्टर राजू मास्टर, जो अब तक 300 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। राजू मास्टर ने फिल्मों की शुरआत 1966 से बतोर चाइल्ड आर्टिस्ट के तोर पर की

मुंबई: उत्तर प्रदेश के जिले रामपुर में 'फ़िल्म' प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फिल्म 'दीवानगी दिल की' की शूटिंग रामपुर के कंट्री क्लब में शुरू हो गई हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मो. अज़ाम खान हैं। यह फ़िल्म नई पीड़ी के प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में अमर राज हीरो का रोल कर रहे है और हीरो के पिता के किरदार में नजर आएंगे एक्टर राजू मास्टर, जो अब तक 300 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। राजू मास्टर ने फिल्मों की शुरआत 1966 से बतोर चाइल्ड आर्टिस्ट के तोर पर की थी। राजू ने अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'नास्तिक' में बचपन का रोल निभाया था। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजू मास्टर ने बताया कि यह फ़िल्म अच्छी फिल्म है जो मुंबई की तंज़ पर बन रही है। बहुत अच्छा सेटअप लगा है। फ़िल्म की कहानी अच्छी है फ़िल्म में हीरो के पिता का किरदार निभा रहा हुं। इस फ़िल्म की कहानी पड़ने के बाद मैंने मना नही किया मैं तुरन्त मुंबई से रामपुर पहुच गया और आज इस फ़िल्म में काम कर रहा हुं। 

 

Bollywood Tadka

 

वहीँ फ़िल्म के डायरेक्टर मो.अज़ाम खान ने बताया कि 'दीवानगी दिल की' फ़िल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है जिसको हम रामपुर ओर नैनीताल में शूट कर रहे है। जो अच्छी बजट की फ़िल्म है। बड़े पर्दे पर जल्द देखने मिलेगी।

:

Deewangi Dil Kishooting

loading...