main page

महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित फिल्म 'गांधी मेमोरेबिलिया' का टीजर हुआ रिलीज

Updated 10 May, 2018 09:36:44 AM

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित फिल्म ''गांधी मेमोरेबिलिया'' का टीजर रिलीज हो गया हैं। टीजर फेसबुक, यू-ट्यूब और इन्स्टाग्राम सहित सभी सोशल साइटस पर ट्रेंड करने लगा और इसे अब तक 60 लाख लोगों ने देखा और पसन्द किया है।

मुंबई: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर आधारित फिल्म 'गांधी मेमोरेबिलिया' का टीजर रिलीज हो गया हैं। टीजर फेसबुक, यू-ट्यूब और इन्स्टाग्राम सहित सभी सोशल साइटस पर ट्रेंड करने लगा और इसे अब तक 60 लाख लोगों ने देखा और पसन्द किया है।

डॉ. भानु प्रताप सिंह व आदित्य प्रताप सिंह की जोड़ी द्वारा निर्मित 'गांधी मेमोरेबिलिया' महात्मा गांधी की प्रासंगिकता, लोकप्रियता और आज के समय में भी उनके महत्व को दर्शाती व साबित करती है। फिल्म के लेखक व निर्देशक डॉ. भानु प्रताप सिंह ने कहा, " 'गांधी मेमोरेबिलिया' सिर्फ एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म नहीं है, न ही उनकी जीवनी है। बल्कि यह महात्मा गांधी के विचारों व आज के आधुनिक युग में भी उनके प्रभाव व प्रासंगिकता पर आधारित है।"

 

 

बता दे कि फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेत्री डारिया कोशेलेवा निभा रही हैं। फिल्म में वह अपनी जिन्दगी में घटने वाली कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं के कारण महात्मा गांधी से प्रभावित होकर उनकी अनुयायी बन जाती है और उनके विचारों और सिद्धांतों को अपनाकर अपने मूल देश की तरह रहती है।
 

:

gandhi memorabiliateaser release

loading...