main page

इस लड़के को था लड़की बनने का शौंक, करवाया सैक्स चेंज

Updated 19 October, 2017 12:06:24 PM

दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा MTV Splitsvilla के आठवें सीजन में नजर आए थे। बीते साल उन्होंने सैक्स चेंज सर्जरी कराई और अब वह टीवी पर अपनी नई पहचान गौरी अरोड़ा के साथ आने को तैयार हैं। बताया गया कि गौरव जब MTV Splitsvilla में नजर आए थे, तब लड़कियां उन्हें देखकर आहें भरती थीं। मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सैक्स चेंज कराएंगे।

मुंबई: दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा MTV Splitsvilla के आठवें सीजन में नजर आए थे। बीते साल उन्होंने सैक्स चेंज सर्जरी कराई और अब वह टीवी पर अपनी नई पहचान गौरी अरोड़ा के साथ आने को तैयार हैं। 

Bollywood Tadka

बताया गया कि गौरव जब MTV Splitsvilla में नजर आए थे, तब लड़कियां उन्हें देखकर आहें भरती थीं। मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सैक्स चेंज कराएंगे।

Bollywood Tadka

मगर इस बारे में गौरव का कहना है कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है। उनके लिए सेक्स चेंज कराने का फैसला लेना बहुत जरूरी था।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अब जब कई महीनों तक चली सर्जरी के बाद उनका सेक्स चेंज हो गया है, तो वो गौरव अरोड़ा से गौरी अरोड़ा बन गए हैं। इस नई पहचान के साथ जल्द ही फिर से वह टीवी पर नजर आने वाले हैं। उन्हें इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन-3 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल किया गया है। इस शो को डब्बू रतनानी, मलाइका अरोड़ा खान और मिलिंद सोमन जज करेंगे।

Bollywood Tadka

इसके अलाव गौरव अपनी इस नई पहचान को काफी इंज्वॉय कर रहे हैं। वह इससे जुड़ी तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। उनका कहना है कि इस सच का सामना करने में उन्हें भी काफी वक्त लगा और इसमें उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी।

Bollywood Tadka

:

mtv splitsvillaGauri arorasex change surgery

loading...