FacebookTwitterg+Mail

मुकेश अंबानी की बेटी ने पहनी दुनिया की सबसे महंगी ड्रैस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

mukesh ambani daughter wore mostly costly dress
06 February, 2018 11:09:37 AM

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये फैमिली कुछ भी करें हमेशा ही सुर्खियों  में आ जाती हैं। मुकेश अंबानी के परिवार की रईसी के बारे में हर कोई जानता है। जहां उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी शौपिंग को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं। वहीं आज लाइम लाइट से दूर रहने वाली उनकी बेटी ईशा अंबानी को लेकर हर कोई बाते कर रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में ईशा अंबानी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक इवेंट में ईशा ने दुनिया की सबसे महंगी ड्रैस पहन कर पहुंची। जिसके कारण वह रातों रात सुर्खियों में आ गई। इस ड्रैस की ये खासियत हैं कि वह 90 करोड़ रूपये की है। इतना ही नहीं बल्कि ये पूरी ड्रैस डायमंड से बनाई गई है। जिसके कारण इस चमकदार ड्रैस को देख कर हर कोई दीवाना हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं। जिनमे से दो लड़के और एक लड़की यानि ईशा है। ईशा एक बिजनेस वुमन है। इनका जन्म 23 अक्टूबर 1991 को मुंबई में ही हुआ था। ईशा अपने परिवार की सबसे कम उम्र की करोडपति हैं।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2008 में ईशा का नाम फोर्ब्स की युवा बिजनेस वुमन लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है। ईशा अपने भाईयों के साथ मिल कर अपने पापा का बिजनेस संभालती हैं। 

PunjabKesari


mukesh ambani costly dress Isha Ambani
loading...