main page

इस हॉट बाला को कहते हैं बांग्लादेश की सनी लियोन, बिकिनी पहनने पर लोगों ने दी थीं गालियां

Updated 21 February, 2018 09:43:00 AM

सनी लियोन तो पूरी दुनिया में फेमस है लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं बांग्लादेश की सनी लियोन से। बात यह है कि अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के कारण बांग्लादेश

मुंबई: सनी लियोन तो पूरी दुनिया में फेमस है लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं बांग्लादेश की सनी लियोन से। बात यह है कि अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के कारण बांग्लादेश मॉडल नायला नईम को सनी लियोन कहा जाता है। इतनी नहीं नायला की बांग्लादेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

Bollywood Tadka

नायला का जन्म 14 दिसंबर 1995 को बरीसल, बांग्लादेश में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रैम्प मॉडलिंग से की और इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। काफी कम समय में ही नायला ने बांग्लादेश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जगह बना ली है। वह कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

नायला को बिकिनी पहनने में भी परहेज नहीं हैं और वह ब्रांड्स के लिए इसमें पोज कर चुकी हैं। इस वजह से उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके बारे में कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए थे और उन्हें गालियां तक दी थीं। 

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा नायला को एक्टिंग का भी शौक है। वह कुछ टीवी प्रोग्राम्स और फ़िल्में भी कर चुकी हैं। उन्होंने बांग्ला ड्रामा 'घाट बाबू निताई चंद्र' शो में काम है उनकी पहली मूवी का नाम रन आउट है जिसमें उन्होंने एक आइटम नंबर परफॉर्म किया था। 

 

Bollywood Tadka

 

नायला ने भले ही कम उम्र में मॉडलिंग शुरूआत की। लेकिन उन्होंने पढ़ाई नहीं छोड़ी। उन्होंने ढाका सिटी डेंटल कॉलेज से बीडीएस किया है।


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

naila nayeminstagramsunny leone

loading...