FacebookTwitterg+Mail

14 साल की उम्र में शुरु की थी बॉडी बिल्डिंग, अब दिखती है एेसी

nataliya kuznetsova real story
14 December, 2017 01:58:01 PM

लंदन: इंटरनेट पर इन दिनों एक लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। उसे लेडी हल्क बताया जा रहा है। इसका नाम है नतालिया कुजेनसोवा और यह रूस की रहने वाली है। नतालिया जब 14 साल की थीं तो उन्हें लगता था कि वे बहुत पतली हैं और इसीलिए उन्होंने वेटलिफ्टिंग शुरु की। कुछ वक्त के बाद उनके शरीर ने जैसा रूप लिया उन्होंने खुद भी इसकी कल्पना नहीं की थी।

PunjabKesari

फिलहाल नतालिया का वजन 90 किलो है और उनकी उम्र है 26 साल। अभी उनका इरादा और भी मस्क्युलर दिखने का है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा मेहनत भी शुरु कर दी है। हालांकि कुछ वक्त पहले उन्होंने बॉडी बिल्डिंग को अलविदा कह दिया था।

PunjabKesari


उन्होंने परिवार को वक्त देना शुरु कर दिया था लेकिन अधिक दिनों तक वह खुद को इस गेम से दूर नहीं रख पाईं और एक बार फिर जिम में लौट आई हैं। वे एक नए कॉम्पटीशन की तैयारियां कर रही हैं और साथ ही नए खिलाड़ियों को भी इस बारे में सिखा रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इंस्टाग्राम पर भी वह काफी फेमस हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। मीडिया में भी उनके बारे में तमाम खबरें छपती रहती हैं। दुनिया के बड़े मीडिया हाउस भी उनको कवर कर चुके हैं और ऐसा हो भी क्यों ना आखिर वो लेडी हल्क जो हैं। 


PunjabKesari


nataliya kuznetsova real story
loading...