main page

नताशा सूरी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, बैड पर लेट दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 26 April, 2018 05:13:35 PM

बॉलीवुड फिल्म ''बा बा ब्लैक शीप'' से डेब्यू करने वाली नताशा सूरी ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। आमतौर पर जब कोई स्टार एेसी तस्वीर शेयर करता है तो लोग  भद्दे कमेंट्स करते हैं लेकिन नताशा की तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' से डेब्यू करने वाली नताशा सूरी ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। आमतौर पर जब कोई स्टार एेसी तस्वीर शेयर करता है तो लोग  भद्दे कमेंट्स करते हैं लेकिन नताशा की तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नताशा सूरी की इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट किया, इतनी गर्मी है और ये मिस सूरी भी ना, अभी और ए-सी लगानी पड़ेगी।

Bollywood Tadka

नताशा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड और हॉट लुक को लोग काफी पसंद भी करते है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो नताशा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उनकी ड्वेन के साथ तस्वीर भी वायरल हुई थी। जानकारी के मुताबिक दोनों को एक साथ कॉफी शॉप पर भी देखा गया है। इतना ही नताशा ब्रावो का आईपीएल मैच देखने पहुंचीं।

Bollywood Tadka

:

natasha suritopless photoshootshare picturesinstagrambold looksDwayne Bravo

loading...