main page

मसाज पार्लर के अंदर से कुछ ऐसा करती दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन

Updated 13 February, 2018 09:40:14 AM

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के बच्चें उनसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण ये है कि श्रीदेवी की बेटी, जह्नावी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी हैं। ऐसे में बिग बी की नातिन नव्‍या कहां पीछे रहने वाली थी। वो भी आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में नव्या की एक डांस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं।

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के बच्चें उनसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण ये है कि श्रीदेवी की बेटी, जह्नावी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी हैं। ऐसे में बिग बी की नातिन नव्‍या कहां पीछे रहने वाली थी। वो भी आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में नव्या की एक डांस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, देश के सबसे चर्चित परिवारों में गिने जाने वाले अमिताभ का परिवार नव्या की वजह से कई बार सुर्खियों में आ चुका है। लेकिन, इस बार भी नातिन नव्या की वजह से अमिताभ परिवार की काफी बेइजती हो रही है। वैसे तो अमिताभ बच्चन का परिवार अक्सर लाइम लाइट से दूर ही रहता है लेकिन, कभी ऐश्वर्या और श्वेता नंदा के मनमुटाव तो कभी नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या की वजह से अमिताभ बच्चन का परिवार सुर्खियों में आ ही जाता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन की बेटी और नव्या की मां श्वेता नंदा एक्टिंग से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक और मामी ऐश्वर्या राय के नक्शे कदम पर चलते हुए एक स्टार किड्स की तरह हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। खबरों के मुताबिक, नव्‍या भी बच्‍चन परिवार की तरह एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं और इसके लिए वो लगातार मेहनकृत भी कर रही हैं।


Bollywood Tadka

:

Navya Naveli Nandapicsamitabh bachchan

loading...