main page

तैमूर की बुआ ने दे डाली मीडिया को सलाह और बुरे फंसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

Updated 10 March, 2018 08:46:33 PM

''गैंग्स ऑफ वासेपुर'' से सुर्खियों में आए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के पकड़े जाने के

मुंबईः 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से सुर्खियों में आए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भी तार जुड़े होने के सबूत मिले हैं। पुलिस ने नवाजुद्दीन को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, लेकिन एक्टर पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। 

जानकारी के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने अवैध रूप से मोबाईल कम्पनियों से कॉल डिटेल्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे। इन्हीं गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इनमें से एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था। 


 

:

nawazuddin siddiquibollywood tadkanews updatesactor hire detective

loading...