main page

हॉट अंदाज में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती नजर आई नीतू चंद्रा, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 06 December, 2017 04:20:42 PM

हाल ही में मुंबई में Filmfare Glamour and Style Awards का आयोजन हुआ। जिसमें सलमान खान, करीना कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बड़े बॉलीवुड के सितारे पहुंचे। इन सितारों ने रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। अभिनेत्री नीतू चंद्रा भी यहां रेड कार्पेट पर बहुत ही बोल्ड अंदाज में नज़र आईं। नीतू चंद्रा यहां ब्लैक ड्रैस में पहुंची थीं और बहुत ही हॉट नज़र आ रही थीं।

मुंबई: हाल ही में मुंबई में Filmfare Glamour and Style Awards का आयोजन हुआ। जिसमें सलमान खान, करीना कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बड़े बॉलीवुड के सितारे पहुंचे।

Bollywood Tadka

इन सितारों ने रेड कार्पेट पर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। अभिनेत्री नीतू चंद्रा भी यहां रेड कार्पेट पर बहुत ही बोल्ड अंदाज में नज़र आईं। नीतू चंद्रा यहां ब्लैक ड्रैस में पहुंची थीं और बहुत ही हॉट नज़र आ रही थीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये अभिनेत्री फिल्म 'गरम मसाला', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'नो प्रॉब्लम' और 'अपार्टमेंट' जैसी दर्जन भर फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। हिंदी के अलावा नीतू तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय करती नज़र आती हैं।

Bollywood Tadka

एक्टिंग करने के अलावा ये अभिनेत्री खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं जिसका नाम है चंपारन टॉकीज। नीतू को उनकी प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'मिथिला माखन' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Bollywood Tadka

:

neetu chandrabold lookFilmfare Style Award

loading...