main page

अंतरराष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के खास मौके पर नीतू चंद्रा ने रिलीज किया गाना

Updated 22 February, 2018 09:58:31 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के अवसर पर अपने यू-ट्यूब चैनल ''बेजोड़'' पर एक गाना रिलीज किया। एक बयान में कहा गया है कि ''अंखियां के पानी'' नामक गाने को उनके भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने निर्देशित किया है। इसका मकसद भोजपुरी भाषा और इसकी समृद्ध संस्कृति को उजागर करना है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के अवसर पर अपने यू-ट्यूब चैनल 'बेजोड़' पर एक गाना रिलीज किया। एक बयान में कहा गया है कि 'अंखियां के पानी' नामक गाने को उनके भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने निर्देशित किया है। इसका मकसद भोजपुरी भाषा और इसकी समृद्ध संस्कृति को उजागर करना है।

नीतू ने कहा, "मुझे इस पर बहुत गर्व हो रहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो प्रदर्शित कर मुझे अपनी मातृभूमि के प्रति प्यार दर्शाने का मौका मिला। मैं अपनी मातृभाषा को दर्शाना चाहती हूं ताकि पूरे विश्व को इसकी जीवंत और समृद्ध संस्कृति के बारे में जानकारी मिले।" इस गाने के वीडियो को भारत, अमेरिका, कनाडा, सिंगापुर और आस्ट्रेलिया में शूट किया गया है।

:

neetu chandrareleases songinternational mother language day

loading...