main page

आलिया पर खूब प्यार बरसा रहीं रणबीर की मां नीतू कपूर, शेयर तस्वीर पर किया ये कमेंट

Updated 14 May, 2018 12:10:36 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''राज़ी'' बॉक्स अॉफिस पर खूब धमाल मचा रही है। हाल ही में आलिया ने मदर्स डे के खास मौके पर मां सोनी राजदान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है। आज और हमेशा। वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट पर ‘AWWW’ का कमेंट किया और यह भी कह दिया है कि वो उनकी सबसे पसंदीदा हीरोइन हैं। इस कमेंट को देखकर तो साफ लग रहा है कि नीतू आलिया को बेहद पसंद करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स अॉफिस पर खूब धमाल मचा रही है। हाल ही में आलिया ने मदर्स डे के खास मौके पर मां सोनी राजदान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हैल्लो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है। आज और हमेशा।

Bollywood Tadka

वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट पर ‘AWWW’ का कमेंट किया और यह भी कह दिया है कि वो उनकी सबसे पसंदीदा हीरोइन हैं। इस कमेंट को देखकर तो साफ लग रहा है कि नीतू आलिया को बेहद पसंद करती हैं। 

Bollywood Tadka

रणबीर और आलिया इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन की ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले शेड्यूल के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

Bollywood Tadka

बीते दिनों दोनों एक साथ सोनम कपूर और आनंद अहूजा की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ पोज देते हुए नजर आए। उनकी केमेस्ट्री देखेत ही बन रही थी। वैसे रिसेप्शन पर एक दूसरे का हाथ थामें हुए दोनों एक साथ काफी अच्छे भी लग रहे थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणबीर के साथ आलिया का रिश्ता ना जोड़ने के लिए नीतू कपूर के पास कोई खास वजह भी नहीं है। आलिया इस समय बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लोग उनकी अदाओं और एक्टिंग के दीवाने हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

Bollywood Tadka

वो जो भी फिल्म करती हैं, वह सुपरहिट हो जाती है। साथ ही उन्होंने अपने छोटे से करियर में ही अलग-अलग तरह के इतने किरदार किए हैं कि वो अपनी ही नहीं बल्कि अपनी सीनियर एक्ट्रेस को भी टक्कर देने लगी हैं। अब देखना बाकि है कि रणबीर और आलिया का रिश्ता आगे क्या रंग लाता है। 

Bollywood Tadka

:

alia bhattranbir kapoorneetu kapoorshare postmothers day specialcomment

loading...