main page

59 की उम्र में भी इतनी फिट हैं रणबीर कपूर की मॉम, फिटनेस के लिए इतना बहाती है पसीना

Updated 22 January, 2018 02:07:38 PM

बॉलीवुड में नीतू सिंह को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने सत्तर और अस्सी के दशक में अपने बिंदास अंदाज और दमदार अभिनय से सिने प्रेमियों को दीवाना बनाया।

मुंबई: बॉलीवुड में नीतू सिंह को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने सत्तर और अस्सी के दशक में अपने बिंदास अंदाज और दमदार अभिनय से सिने प्रेमियों को दीवाना बनाया।
  
8 जुलाई 1958 को जन्मी नीतू सिंह को नृत्य में काफी रूचि थी। उनकी रूचि को देखते हुये उनकी मां राजी सिंह ने उसे प्रसिद्ध अभिनेत्री वैजयंती माला के नृत्य स्कूल में नृत्य सीखने की अनुमति दे दी।

Bollywood Tadka

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी की आज 38वीं सालगिरह है। दोनों ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। 59 उम्र में भी नीतू खुद को फिट रखती हैं। आज के समय में खुद को फिट रखने के लिए नीतू प्रॉपर शेड्यूल को फॉलो करती हैं। वे रोज 10 हजार कदम चलती हैं। कुछ साल पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद की फिटनेस पर बात की थी। 

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया था, "जब यंग थी तो ज्यादा फिट महसूस करती थी। मैं जब फिल्में करती थी तो मेरा वजन 68 किलो था। जीनत अमान और परवीन बाबी बॉलीवुड में स्लिम बॉडी का कल्चर लेकर आई थीं।" उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि दो प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन लगभग 25 किलो बढ़ गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान सबसे ज्यादा वजन बढ़ता है। इसके बाद वजन कम करना चाहिए और इसके लिए आपको ट्रेनर की मदद लेनी चाहिए।

:

neetu singhfitnessrishi kapoorranbir kapoor

loading...