main page

अकेला टोप पहन नेहा भसीन ने लगाया बोल्डनैस का तड़का, शेयर की हॉट तस्वीर और वीडियो

Updated 15 October, 2017 01:30:33 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में सोशल साइट पर बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। रेड वाइन सी दिख रही नेहा की ये तस्वीरें सेशेल्स की हैं. वे यहां परफॉर्म करने गई थीं। दरअसल, वहीं ये बूमरैंग वीडियो उन्होंने अपने गाने Belihaziya की रिलीज़ के पहले पोस्ट किया था।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में सोशल साइट पर बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं। रेड वाइन सी दिख रही नेहा की ये तस्वीरें सेशेल्स की हैं. वे यहां परफॉर्म करने गई थीं। दरअसल, वहीं ये बूमरैंग वीडियो उन्होंने अपने गाने Belihaziya की रिलीज़ के पहले पोस्ट किया था।

Bollywood Tadka

नेहा के बॉडी पार्ट्स पर कई टैटूज़ हैं जिनमें से एक टैटू उनके दायें पैर के निचले हिस्से पर भी है। बीच, बीयर और बिकिनी के फेमस बाली में बीते दिनों नेहा को परफॉर्म करना था। नेहा ने अपनी बॉडी के कई पार्ट्स पर टैटू बनवाए हुए हैं।नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 127,000 फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि साल 2017 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड नेहा भसीन को मिला है। उन्हें ये अवॉर्ड जग घुमया तेरे जैसा ना कोई गाने के लिए मिला है। ये गाना उन्होंने फिल्म सुल्तान के लिए गाया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

neha bhasinshare picturesbold look

loading...